(Last Updated On: December 26, 2018)

UPSSSC JE Junior Engineer Admit Card 2018 – 2019 JE Written Exam Date

UPSSSC Junior Engineer Admit Card 2018-19 : आज हम आपको UPSSSC JE Admit card 2019 और UP Junior Engineer Exam Date के बारे में जानकारी देने वाले है | आप यहाँ पर  UPSSSC JE Exam Date 2019 Syllabus JE Civil Mechanical Deputy Architect 2018 के बारे में देख सकते हैं |

About Recruitment & Advt. No. 28-Exam/2016

Uttar Pradesh Subordinate Services Selection Commission (UPSSSC) ने विभिन्न पदों के लिए Junior Engineer (Civil, Mechanical, Electrical & Deputy Architect) के 489 Posts पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किया था। विज्ञापन संख्या 28-परीक्षा / 2016 के लिए पहले जूनियर इंजीनियर पदों के लिए एक लिखित परीक्षा आयोजित की जाएगी। लिखित परीक्षा की जानकारी जल्द ही आधिकारिक Website पर दी जाएगी | जिसके बाद आप यहाँ पर भी जानकारी देख सकेंगे |

UPSSSC JE Exam Date 2018-19

Admit Card –

जिन उम्मीदवारों ने इन पदों के लिए आवेदन किया था, वे आयोग द्वारा पूर्व-निर्णय के अनुसार चयन प्रक्रिया के तहत जाएंगे। उन्हें एक लिखित परीक्षा देनी होगी, जिसके लिए उनके पास एक valid Admit Card होना चाहिए। उन सभी उम्मीदवारों के लिए जो “UPSSSC Junior Engineer Admit Card 2018” की मांग कर रहे हैं।

Click Here for UPSSSC Junior Engineer Admit Card 2017-18 : Available Shortly

UPSSSC JE Admit card Selection Process :-

UPSSSC JE और Technical Posts के लिए चयन पूरी तरह से Competitive Examination (लिखित परीक्षा और साक्षात्कार) पर आधारित होगा।

Final Words :-

UPSSSC JE Admit Card 2018 के बारे में अपडेट के लिए उम्मीदवारों को UPSSSC की Website और हमारे जॉब पोर्टल (www.SscHindi.com) के संपर्क में रहने की सलाह दी जाती है।

Important Link Area : UPSSSC JE 2018-19

Admit Card
Available Soon
SyllabusDownload UPSSSC Junior Engineer Syllabus
Recruitment DetailsDetailed UPSSSC Junior Engineer Recruitment
Official Websitehttp://upsssc.gov.in

Candidates facing any trouble regarding this exam can share in the comment box given below. Any Candidates have query related to UPSSSC Junior Engineer Admit Card 2018 can intimate us.

 

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here