Rahul Gandhi On SSC Scam : Speech Video

0
76

Rahul Gandhi On SSC Scam : Speech Video

बीते 18 दिनों से Cgo complex पर SSC के प्रतियोगी छात्र लगातार धरने पर बैठे हुए हैं |  ये छात्र न सिर्फ शांति से धरने पर , बल्कि बड़े बेबाकी के साथ SSC  के चेयरमैन Ashim Khurana से लगातार अपने सवाल पूछ रहे हैं , जिनका जवाब Ashim Khurana गोल मटोल से देते हुए आये हैं , अगर आपने Ashim Khurana के Interview  के Videos या पिछले 4 दिन पहले के SSC के Website से जारी Notices देखे हैं तो आपको खुराना जी के Videos और Notices पर हंसी तो आई ही होगी !!

ssc-exam-scam-latest-news

Ashim Khurana जी लगातार अपनी गलतियां या तो NDTV या फिर Coaching Institute के माथे पर फोड़ रहे हैं , NDTV और  Coaching Institutes और SSC अभ्यर्थियों की गलती सिर्फ इतनी सी है कि – उन्होंने SSC Scam को व्यापक तरीके से उजागर किया , और पुख्ता सबूत भी उजागर किया है , अब यह धरना , एक आन्दोलन का रूप ले चुका है | इसी आन्दोलन को और ज्वल्लंत होता देख कई नेता भी वहां वाहवाही लेने के लिए पहुँच रहे हैं : आज इसी कड़ी में Congress अध्यक्ष Rahul Gandhi भी छात्रों के बीच पहुचे |

Delhi Cgo Complex पहुच कर Rahul Gandhi ने कहा :

युवाओं के भविष्य के साथ खेलना बंद करो, व्यापम का राष्ट्रीयकरण करने वालों शर्म करो।सरकार के नाक नीचे SSC महाघोटाला हुआ। साहेब बताएं कि इसपर पर्दा क्यों डाला?

Rahul Gandhi ‘s Tweet On SSC Scam :

छात्रों ने कहा : अगर सरकार इन्हें पूरा करने में असफल रहती है तो 31 मार्च को देशभर के छात्र संबंधित मंत्री के इस्तीफे की मांग के लिए दिल्ली पहुंचकर हल्लाबोल करेंगे। 31 मार्च को युवाओं का हल्लाबोल अभूतपूर्व होगा और यह छात्रशक्ति का अप्रतिम उदाहरण होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here