Custom Text

Contents

CCS BCom 3rd Year Admit Card 2020 Private: Meerut University

Meerut University CCS BCom 3rd Year Admit Card 2020 Private: Hy Friends, आज हम आपको Chaudhary Charan Singh University [CCS] BCom 3rd Third Year के Admit Card 2020 की जानकारी देंगे, साथ ही नीचे दी गयी लिंक से आप Meerut University CCS BCom 3rd Year Admit Card 2020 को Download कर सकेंगे | हमने आपको यहाँ BCom 1st Year/ 2nd Year/ 3rd Year CCS Admit Card 2020 की Link उपलब्ध करायी है |

UPDATED On 27-01-20: Meerut University (CCS) से सम्बन्धित B.A./B.SC./B.Com. 1st/2nd/3rd Year के Students की वर्ष 2019-20 की Admit Card की जानकरी हम जल्द ही इस Page पर Upadte करेंगे | तब तक नई Upadtes की जानकरी के लिए आप SSCHindi के इस Page पर जरुर Visit करते रहे |

Meerut University Admit Card 2020 Private/Regular CCS BCom 3rd Third Year Admit Card 2020 @ Ccsuniversity.ac.in: Meerut University कुछ दिनों में विभिन्न Regular और Private Courses के लिए सेमेस्टर और बैक पेपर परीक्षा आयोजित करने जा रहा है। हर परीक्षा के आयोजन से पहले, Meerut University BCom 3rd Year Admit Card 2020 उन सभी छात्रों को जारी किया जाएगा जिन्होंने Semester/Annual/ बैक पेपर परीक्षा के लिए पंजीकरण किया है।

Meerut University [CCS] के बारे में :

Chaudhary Charan Singh University चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय (जिसे पहले Meerut University के रूप में जाना जाता था) की स्थापना 19 65 में हुई थी। यह भारत का उत्तर प्रदेश मेरठ में स्थित एक सार्वजनिक विश्वविद्यालय है। यह विश्वविद्यालय पश्चिमी उत्तर प्रदेश में उच्च शिक्षा की आवश्यकताओं को पूरा करता है। वर्तमान में, यह देश के प्रमुख शैक्षिक संस्थानों में से एक है जिसमें एक विशाल, सुंदर और प्रदूषण मुक्त परिसर शामिल है जो 222 एकड़ भूमि से अधिक फैलता है। वर्तमान में, श्री विक्रम चंद्रा गोयल (सेवानिवृत्त आईपीएस) कुलपति और श्री बीएल हैं।

विश्वविद्यालय ने कई पाठ्यक्रम शुरू किए हैं और कार्यात्मक और लागू दृष्टिकोण के साथ सभी संकायों से लागू और कार्यात्मक प्रकृति के पाठ्यक्रमों को डिजाइन करने में गंभीरता से लगे हुए हैं। इसके पाठ्यक्रम के पीछे दर्शन छात्रों और समाज केंद्रित होगा।

Www.Ccsuniversity.ac.in CCS BCom 3rd Year Admit Card 2020

Name of the University/AssociationChaudhary Charan Singh University, Meerut (CCS)
ExaminationUndergraduate (UG)
Courses offeredB.A., B.SC., B.COM.
Type of DeclarationAdmit Card/Hall ticket
Examination DateApril 2020
StatusUpdate Soon
Official Web portalwww.Ccsuniversity.ac.in

 

छात्रों को अपने CCS University Meerut Admit Card 2020 Private BCom 3rd Year के लिए एक आधिकारिक वेब पोर्टल जो www.Ccsuniversity.ac.in है, तक पहुंच प्राप्त हो सकती है। उम्मीदवारों को Written Examination में भाग लेने से पहले धैर्य और नियमित तैयारी रखने की आवश्यकता है। हम आपको सूचित कर रहे हैं कि CCS Meerut University BCom 3rd Year Admit Card 2020 परीक्षा की तारीखों के 10 से 15 दिनों के पहले उपलब्ध होगा। यहां अनुभाग में Admit Card को त्वरित रूप से देखने के लिए कुछ आसान तरीकों का अद्यतन है।

Meerut university B.A.,B.Sc,B.Com, M.A., M.com 1st, 2nd और 3rd Year Private Student अपना  Registration No. दर्ज करके विश्वविद्यालय की वेबसाइट से अपना Admit Card [Hall Ticket] Download कर सकते हैं।

Chaudhary Charan Singh University, Meerut Annual और Semester Exam 2019-2020 Private Admit Cards/ Call Letter की आधिकारिक वेबसाइट (www.Ccsuniversity.ac.in) पर अपलोड किए गए हैं। हम छात्रों को सलाह देते हैं, कृपया Admit Card Download करने और नवीनतम अपडेट प्राप्त करने के लिए विश्वविद्यालय की वेबसाइट से जुड़े रहें…।

Meerut University CCS BCom 3 Third Year Admit Card 2020 Download Pdf:-

CCS BCom 3rd Third Year Admit Card 2020 Download [Hall Ticket]: Click Here (Coming Soon)

अपना फॉर्म नंबर जानने के लिए यहाँ क्लिक करें | To find your form number click here.

Meerut University BCom 3rd Year Admit Card 2020 कैसे Download करे? 

छात्र नीचे दिए गए चरणों का पालन करके अपने CCS Hall Ticket 2020 BCom 3rd Year Online Download कर सकते हैं-

  • आधिकारिक विश्वविद्यालय के पोर्टल- http://www.Ccsuniversity.ac.in/ पर जाएं।
  • वेबसाइट के Front Page पर दिए गए Admit Card लिंक पर क्लिक करें।
  • Respected Course का चयन करें।
  • प्रदान की गई जगह में सभी आवश्यक जानकारी दर्ज करें और “Submit” बटन पर क्लिक करें।
  • संबंधित कार्यक्रम के लिए Admit card दिखाई देगा।
  • अंत में, Hall Ticket का एक प्रिंटआउट सहेजें और लें और परीक्षा के पूरा होने तक और उसके बाद भी इसे बनाए रखें।

अपना जवाब लिखें

Please enter your comment!
यहाँ अपना नाम डाले !