(Last Updated On: November 7, 2018)

Canara Bank PO Admit Card 2018 : Written Exam/GD Exam Date

इस पोस्ट में आप Canara Bank PO Admit Card 2018 यानि कि Canara Bank Probationary Officers के Hall Ticket/Call Letter 2018 के बारे में जानेंगे | साथ ही इस पोस्ट में आप Canara Bank PO PGDBF Call Letter 2018 और Canara Bank PO written Exam GD Exam Date/Call Letter 2018 के बारे में जानेंगे | Canara Bank से relative News के लिए सदेव www.sschindi.com पर ही Visit करे , याद रखे govt Job से Related News के लिए सिर्फ SSC Hindi !!

About :

Canara Bank ने हाल ही में Indian Bank Manipal School of Banking (IBMSB) में Banking and Finance (PGDBF) course में Post Graduate Diploma में प्रवेश के लिए Probationary Officers PO के 800 पदों को online application form आमंत्रित किया है। कई योग्य उम्मीदवार उपरोक्त रिक्त पद के लिए online application form भरते हैं। ऑनलाइन आवेदन जमा करने की प्रक्रिया 23.10.2018 से शुरू की गई है और आवेदन पत्र जमा करने की अंतिम तिथि 13.11.2018 है। उम्मीदवार भर्ती के बारे में अधिक जानकारी जांच सकते हैं तालिका के नीचे लिंक प्रदान किया गया है।

सभी योग्य उम्मीदवारों ने online application form को सफलतापूर्वक भर दिया और अब वे परीक्षा की प्रतीक्षा कर रहे हैं। Online Written Test 23.12.2018 (Tentative) Date पर की जाएगी। Online objective test , Institute of Banking Personnel Selection (IBPS) , Mumbai, के माध्यम से आयोजित की जाएगी। परीक्षा के बारे में अधिक जानकारी लिंक नीचे प्रदान की गई है …

Online Exam/Group Discussion/Interview के लिए Call letters सभी योग्य उम्मीदवारों को केवल ऑनलाइन मोड के माध्यम से जारी किए जाएंगे। अभ्यर्थियों को सलाह दी जाती है कि वे Canara bank की website से अपना विवरण पत्र दर्ज कर सकें यानी Registration Number और Password/Date of Birth । call letter/Information Handout इत्यादि की कोई हार्ड कॉपी पोस्ट / कूरियर द्वारा नहीं भेजी जाएगी। बैंक केवल registered e-mail ID और registered Mobile Number पर परीक्षा और अन्य संचार के लिए Call \Letter भेजेगा। हमें आसानी से Admit Card download करने के लिए Direct Link प्रदान किया जाएगा।

Download Canara Bank PO 2018 Admit Card:- Available from after 05.12.2018

Exam Pattern:- The Written Exam Pattern निम्नानुसार होगा:

Subject Questions Marks
Reasoning 50 50
Quantitative Aptitude 50 50
English Language 50 50
General Awareness 50 50
Total 200 200

 

  • ऑनलाइन लिखित परीक्षा आयोजित की जाएगी।
  • 02 घंटे की परीक्षा समय अवधि।
  • प्रत्येक गलत उत्तर के लिए 0.25 Marks का Negative Marking होगा।
  • Group Discussion और Interview के लिए आवंटित कुल अंक 50 प्रत्येक हैं।

Important Link Area

Admit Card
Available Soon
Recruitment Detailed Canara Bank PO Recruitment
Official Website www.canarabank.com

 

For Any Query or Doubts Candidates can Leave Comment in the Comment Box. We will Try to give Appropriate Response of Queries and Clarify Your Doubts.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here